Pages

Blog Ke Template Ko Kese Chnage Karte Hai

Hello dosto i am back aaj humne jaane gye ke aap apne blog ki template kese change kar skte hai. Template ki madad se hi aap apne blog ko website jessa bna skte hai kisi bhi website ke jessa like my blog or any other jo aapko pasand aae.


Blog Ke Template Ko Kese Chnage Karte Hai

Template kya hoti hai aur ye jaruri kyu hoti hai ?

Template aapke blog ke desgin ko kha jata hai jisko aap apne mutabik badal skte hai. ye kyu jaruri hota hai ab maan lijiye aapko kisi se milne jana hai ok ..  to aap ho gye blog aur aapki baate hui blog ki post and template hui apki personality agar aap acche nai dikhegye to koi bhi aapne mil ke impress kese hoga ? aur haa jisse aap milne jaa rhe hai wo hai aapke blog readers i think ab aap isska mhatve smj gye hogye.

Template kha se dhude ?

Vesse to hamri har problem ka solution google ji ke pass hota hi hai and isska bhi hai bas google par type kare templates for blogger for free aur aapko hajaro templates free me mil jaegi.

ya phir yha se bhi kar skte hai mene apne blog ki empalte yahi se download ki thi.

http://btemplates.com/

ab apni template ko download karne ke bad usse un zip ya un rar kare kyu ki aapko wo compress from me milegi online uss ke liye aapko winrar nam ka software chaiye hoga jo ki aap yha se download kar skte hai.

Win Rar


iss trha extact kar le apni template ko ye option tabhi kam karegya jan apki file .zip ho agar apki file .rar hai to winrar ka itemaal kare jo mene apko upar btaya hai.

Template Ko Blogger Blog par kese Upload kare

Blogger par template upload karne ke liye apne blogger account me login karo, aur phir apni website ke dashboard menu me se template select karlo.

Blog Ke Template Ko Kese Chnage Karte Hai


Template page par se ab aap “Backup/Restore” button par click karo

Ex box khul jayega. Template ka backup lene ke liye Download full template par click karle. Agar naye template ke sath koi problem ati hai to aap is download kiye hue template ko bhi restore kar sakte hai.

Blog Ke Template Ko Kese Chnage Karte Hai


Is box me Choose File par click karke download kiya hua template select karlo, is template ko lagane khel liye Upload par click kardo.

Upload button par click karte hi aapka naya template ready ho jayega. Ab aap apni blog ke address par jakar check kar sakte hai.

Agar aapka koi bhi swal ho to niche comment kare mai aapki help jauru karugi iss article ko share karna naa bhule.

Unknown

Hello Dosto Mera Nam Soniya Bisht hai. Me Uttrakhand Se hu. Me collage mai padti hu aur mere pass Biology hai. Mujhe gumna new friends banana aur logo ki help krna pasand hai. meri kuc aur website hai jesse cutipedia aur Nani ke Nuskhe ap unko bhi jrur dekhe umeed hai apko meri yeh dono websites pasand aai hogi. Agar app meri help krna chahte ho to mere articles shares kare aur iss website ke bare me sbko btae. Thanking you :)

No comments:

Post a Comment